विदेशी मुद्रा से अधिक वीजा प्लेटिनम कार्ड


एचडीएफसी बैंक द्वारा प्रदान की गई विदेशी मुद्रा प्लस वीजा कार्ड मैं don039t पता है कि दूसरों को विदेशी मुद्रा प्लस कार्ड प्रदान करते हैं या नहीं। विदेशी मुद्रा और वीजा कार्ड के साथ खोज करने के लिए आपको Google पर खोज करना चाहिए या सीधे एचडीएफसी बैंक आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। आप लॉगिन विकल्प देख सकते हैं और कुछ भिन्न प्रकार के लॉगिन विकल्प हैं। मुझे आशा है कि आप अपना स्वयं का पता लगाएं। आप अन्य सभी विदेशी मुद्रा प्लस वीजा कार्ड समाधान यहां देखेंगे hdfcbankpersonal। 4.5k देखने के लिए मिडोट प्रजनन के लिए और अधिक उत्तर नीचे नहीं। संबंधित प्रश्न कोई अन्य तरीका है जिसमें मैं अपने बैलेंस का ट्रैक रख सकता हूं और मेरे विदेशी मुद्रा कार्ड से नवीनतम लेन-देन रख सकता हूं मैं अपने एचडीएफसी विदेशी मुद्रा प्रीपेड कार्ड में शेष शेष राशि की जांच कैसे कर सकता हूं मेरे पास एचडीएफसी विदेशी मुद्रा कार्ड है I एटीएम रसीदों को जो राशि वापस ले ली गई है, वह दिखाती है, और भारतीय रुपयों में उपलब्ध शेष राशि मैं अपने क्रेडिट कार्ड की शेष राशि की जांच कैसे करूं। मैं एक विदेशी मुद्रा कार्ड कैसे सक्रिय कर सकता हूं मैं पेपैल के साथ वीज़ा उपहार कार्ड कैसे खरीदूं? मैं अपने एचडीएफसी वीज़ा मेरे एचडीएफसी बैंक खाते में क्रेडिट कार्ड की शेष राशि वे मुझे इस हस्तांतरण के लिए चार्ज करेंगे मैं अपने एचडीएफसी क्रेडिट कार्ड की शेष राशि की जांच कैसे करूं? मैं अपने एमेरल्ड कार्ड बैलेंस की जांच कैसे करूं? क्या कोई सेवा है जो आपके लिए गिफ्ट कार्ड शेष राशि की जांच करे विदेशी मुद्रा कार्ड, मैं एक नए कार्ड के लिए आवेदन कैसे करूं मैं अपने एक्सिस फॉरेक्स कार्ड से शेष शेष राशि कैसे निकालूं? आप टीडी बैंक गिफ्ट कार्ड पर अपना बैलेंस कैसे जांचते हैं मैं एक्स्ट्रा लार्ज कार्ड पर अपने डेटा बैलेंस की जांच कैसे करूं मैं एसबीआई कैसे जांचूं विदेशी मुद्रा कार्ड शेष वैभव आलसी होने के नाते .. Techi जा रहा है हम एक ब्रेक पर थे। मुझे आशा है कि आपको बैंक से एक स्वागत योग्य किट प्राप्त हुई है और इसमें आपका उद्धृत प्रायद्वीपकॉन्फ़ॉइंटक्वाट एटीएम पिन नंबर और वेब कुंजी होगा। आपके कार्ड के सक्रिय होने के बाद आप इंटरनेट पर चेक कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, मुझे एचडीएफसी फॉरेक्सप्लास से कार्ड मिल गया है, इसलिए मैं पहले दो लिंक्स में एचडीएफसी विदेशी मुद्रा कार्डक्वाट पर चेक बैलेंस के बारे में सिर्फ गूगल करता हूं, यह मुझे साइट पर ले गया और मेरी समस्या हल हो गई। मूल रूप से यह आपके द्वारा उपयोग किए जा रहे बैंक फ़ॉरेक्स कार्ड पर निर्भर करता है। आईसीआईसीआई इसे ट्रैवल कार्ड कहते हैं 1.1k व्यूज मिडॉट प्रजनन के लिए नहीं क्या मुझे क्रेडिट कार्ड की जांच का उपयोग क्रेडिट कार्ड पर शेष राशि को कम करने के लिए करना चाहिए वीज़ा डेबिट कार्ड पर कार्ड नंबर क्या है आप आईसीआईसीआई के भोजन कार्ड की शेष राशि की जांच कैसे करते हैं आप हेस के शेष राशि की जांच कैसे करते हैं गिफ्ट कार्ड मैं अपना क्रेडिट कार्ड कैसे देख सकता हूँ वीज़ा मेट्रोबैंक क्या वीज़ा प्रीपेड कार्ड या वीज़ा उपहार कार्ड पेपैल के साथ खरीदा जा सकता है मैं अपने इन-स्टोर क्रेडिट बैलेंस की जांच कैसे करूं? आप एटीएमएमटी बैलेंस की जांच कैसे करते हैं मैं प्रीपेड विदेशी मुद्रा कार्ड के लिए आवेदन कैसे कर सकता हूं क्या मैं विदेशी मुद्रा कार्ड का उपयोग कर सकता हूँ कौन सा बैंक विदेशी मुद्रा कार्ड पर प्रदान करने की अनुमति देता है मैं लैकामोबाइल पर अपने क्रेडिट बैलेंस की जांच कैसे करूं? मैं सोडेक्सो मेले कार्ड में शेष राशि की जांच कैसे कर सकता हूँ कौन सा वीसा कार्ड मेरे लिए सबसे अच्छा है आप डेबिट कार्ड पर बैलेंस कैसे जांच सकते हैं Can मैं जांचता हूं कि प्रीपेड वीज़ा कार्ड पर खरीदा गया है आप वोडाफ़ोन यूके पर अपने क्रेडिट बैलेंस की जांच कैसे कर सकते हैं। अगर मैं केवल मेरा डेबिट कार्ड है तो मैं अपने बैंक खाते की बैलेंस कैसे देख सकता हूं क्रेडिट कार्ड शेष हस्तांतरण कैसे काम करता है मैं वीज़ा उपहार कार्ड कैसे प्राप्त करूं संतुलन यह विश्व कप यो बनाओ विदेश यात्रा में अधिक यात्रा आईसीआईसीआई बैंक आपको लाएगा बहुसंयोज्य प्लेटिनम ट्रैवल कार्ड विदेश में अपनी यात्रा के लिए एकदम सही यात्रा साथी, जो कि एक सुरक्षित अंतर्राष्ट्रीय भुगतान उपकरण के रूप में कार्य करता है और शक्तिशाली लाभ के साथ आता है अब किसी भी आईसीआईसीआई बैंक की शाखा से अपने आईसीआईसीआई मल्टीकार्सीटी प्लैटिनम ट्रेवल कार्ड का लाभ उठाएं और लोड करें और इस विश्व कप के मौसम में कई तरह के ऑफर और लाभ का आनंद लें। विदेशी मुद्रा कार्ड की दर पर छूट प्राप्त करें प्रचलित दिन पर फ्लैट 30 पैसे की छूट प्राप्त करें विदेशी मुद्रा कार्ड दर आरबीआई के नियमों के अधीन बहुसंयोजन प्लेटिनम यात्रा कार्ड विषय पर वांछित मुद्रा (ऑस्ट्रेलियाई डॉलर और न्यूजीलैंड डॉलर) के साथ खरीदें और अपलोड करें, वर्तमान में अधिकतम व्यक्तिगत यात्रियों के लिए एक पूर्ण वर्ष में 10,000 डॉलर या उसके बराबर। न्यूनतम लोडिंग और रीलोडिंग रकम क्रमशः लोड होने वाली 200 और 100 इकाइयां हैं। प्रोमो अवधि के दौरान छूट के लिए छूट का आनंद लें और प्रोमो अवधि के दौरान, जब आप आईसीआईसीआई बैंक बहुक्रांति प्लैटिनम ट्रैवल कार्ड का लाभ एयूडी और एनजेडीडी मुद्राओं के साथ मिलते हैं तो 150 की फीस छूट दी जाती है प्रोमो अवधि के दौरान, 100 के पुनः लोड शुल्क को छूट दी जाती है आईसीआईसीआई बैंक मल्टीचर्ैंसीज प्लैटिनम ट्रैवल कार्ड का टॉप ऑउंस और एनजेडडी मुद्राओं के साथ सेवा के रूप में लागू होता है। सभी वीज़ा संबद्ध एटीएम से मुक्त नकद निकासी लेनदेन प्रोमो अवधि के दौरान, आईसीआईसीआई बैंक मल्टीचर्ैसीटी प्लेटिनम ट्रैवल कार्ड पर कोई नकद निकासी शुल्क नहीं लिया जाएगा जब वीजा संबद्ध एटीएम से लेनदेन किया जाता है, एयूडी और एनजेडडी के अलावा अन्य मुद्राओं में किए गए लेन-देन नकदी को आकर्षित करेगा वापसी शुल्क कार्ड को स्वाइप करके सीधे व्यापारी टर्मिनलों पर सीधे पीओएस भुगतान के लिए कोई शुल्क नहीं ऑनलाइन लेनदेन के लिए शुल्क और व्यापारी वेबसाइटों के माध्यम से भुगतान कुछ निजी एटीएम अतिरिक्त एटीएम उपयोग शुल्क का शुल्क लेते हैं आईसीआईसीआई बैंक के इन आरोपों पर नियंत्रण नहीं है और इस प्रकार आपको यह शुल्क आपके द्वारा वहन करना होगा। उपयोग करने से पहले आपको इसकी जांच करने की सलाह दी जाती है। 2 मूल्यमात्र मैट्रिक्स कॉलिंग कार्ड डिस्काउंट वाउचर लाओस का मूल्य लाओ 350 मैट्रिक्स से 2 प्रशंसार्थ कॉलिंग कार्ड डिस्काउंट वाउचर का लाभ 350 प्रस्ताव का लाभ कैसे प्राप्त करें: मैट्रिक्स के साथ साइन अप करने के समय वर्तमान वाउचर को वाउचर के रिडेम्पशन के समय आवश्यक विवरण दें प्रत्येक वाउचर आपको आपकी मासिक बिलिंग में 350 की छूट के लिए हकदार होगा, लागू मैट्रिक्स नियमों और शर्तों के लिए यहां क्लिक करें। आईसीआईसीआई बैंक मल्टीचर्नेसी ट्रैवल कार्ड और इसके लाभों के बारे में और जानने के लिए यहां क्लिक करें। अन्य ऑफ़र - भोजन, खुदरा खरीद, यात्रा और कई अन्य जैसे विभिन्न श्रेणियों में रोमांचक ऑफ़र का लाभ उठाएं अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें। विदेश में वीज़ा और वीज़ा प्लस एटीएम को ढूंढने के लिए यहां क्लिक करें आईसीआईसीआई बैंक और तीसरे पक्ष के नियम और शर्तें लागू होती हैं। सभी ऑफ़र और डिस्काउंट देश से अलग-अलग हो सकते हैं और पूर्व सूचना के बिना परिवर्तन के अधीन हैं। वीज़ा ऑफर और विस्तृत जानकारी के लिए कृपया यात्रा पर जाएं। Visaapcemeainenoffers - abroad. html अस्वीकरण - नियम और शर्तें लागू। इसमें मौजूद कुछ भी आईसीआईसीआई बैंक या किसी भी समूह की कंपनियों या तीसरे पक्ष के किसी भी उत्पाद या सेवाओं के प्रस्ताव, निमंत्रण, विज्ञापन, पदोन्नति या प्रायोजक की राशि नहीं होगी और इसका निर्माण या किसी भी अधिकार या दायित्वों का इरादा नहीं है। बीमा का अनुबंध बीमा कंपनी और बीमाधारक के बीच है, आईसीआईसीआई बैंक और बीमाधारक के बीच नहीं। आईसीआईसीआई बैंक या उसके किसी भी एजेंट या लाइसेंसदाता किसी भी प्रत्यक्ष, अप्रत्यक्ष, आकस्मिक, विशेष या परिणामी हानि या क्षति (जिसमें हानि या लाभ, व्यापारिक अवसर या सद्भावना के नुकसान के लिए बिना सीमा के लिए) के लिए जिम्मेदार होगा तीसरे पक्षों द्वारा की जाने वाली उत्पादों की सेवाएं छूट, आदि। तृतीय पक्ष द्वारा प्रदान की जाने वाली उत्पादों की सेवाएं तृतीय पक्ष द्वारा निर्दिष्ट नियमों और शर्तों के अधीन होगी। आईसीआईसीआई बैंक और आई-मैन लोगो ट्रेडमार्क हैं और आईसीआईसीआई बैंक लिमिटेड की संपत्ति है। किसी भी बौद्धिक संपदा का दुरुपयोग या वेब पेज वेबसाइट पर प्रदर्शित किसी भी अन्य सामग्री पर कड़ाई से प्रतिबंधित है। ओओपीएस आप जिस पेज की तलाश कर रहे थे वह अस्थायी रूप से उपलब्ध नहीं है। असुविधा के कारण हमें खेद है हम आपको कुछ समय बाद फिर से प्रयास करने के लिए अनुरोध करते हैं। यदि समस्या बनी रहती है, तो कृपया हमारे ग्राहक सेवा संख्या को कॉल करें या शिकायत दर्ज करें। आप आईसीआईसीआई बैंक होमपेज या साइटमैप पर भी लौट सकते हैं। इंटरनेट बैंकिंग सरल और चालाक बैंकिंग की शक्ति का अन्वेषण करें 250 से अधिक सेवाओं के साथ बैंक ऑनलाइन मोबाइल बैंकिंग सेवाओं के साथ मोबाइल बैंकिंग बैंक आईसीआईसीआई बैंक वीज़ा संचालित यूनिवर्सल भुगतान वॉलेट द्वारा एप्लिकेशन डाउनलोड करें या एसएमएस जेब का उपयोग करें। आज डाउनलोड करें एटीएमबीएन बैंक 247 4,501 शाखाओं और 14,146 एटीएम के व्यापक नेटवर्क के माध्यम से खोजें

Comments