विदेशी मुद्रा - रणनीतिकार - sr - mq4 - सूचक


Renko जादू हाय मैं नहीं इस प्रणाली के निर्माता। सभी को नमस्कार, यह भारत से शिवम है। मैं इस प्रणाली को बहुत उपयोगी और आईडी को अपने साथ लोगों को साझा करना पसंद करता हूं। रेनोको सौर आनन इंडिकेटर के साथ चार्ट को एक रेन्को चार्ट और कीमत एक्शन के आधार पर एक जटिल व्यापार प्रणाली है। मुद्रा जोड़े: सभी अनुशंसित ईंट आकार खरीदने के लिए 10 पीप नियम समर्थन क्षेत्र का गठन बादल से ऊपर खुला मोमबत्ती सौर हवा खुशी सूचक नीली है Renko am डॉट नीला है और ऊपर को पार कर दिया। प्रतिरोध क्षेत्र बेचने के नियमों के तहत मोनल का निर्माण किया जा सकता है, नीचे सौर हवा का आनंदक संकेत लाल होता है रेन्को एम डॉट लाल हो जाता है और पार कर जाता है। मुझे समझने के लिए एक स्क्रीन शॉट दिखाने के लिए। अपने बड़े लाभों का आनंद लें संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) नमस्कार सभी, ये भारत से शिवम है। मैं इस प्रणाली को बहुत उपयोगी और आईडी को अपने साथ लोगों को साझा करना पसंद करता हूं। रेनोको सौर आनन इंडिकेटर के साथ चार्ट को एक रेन्को चार्ट और कीमत एक्शन के आधार पर एक जटिल व्यापार प्रणाली है। मुद्रा जोड़े: सभी अनुशंसित समय सीमा: एच 1 या अधिक समर्थन क्षेत्र खरीदने के लिए नियम बनाया बादलों के ऊपर खुला मोमबत्ती सौर हवा खुशी सूचक नीली है Renko am डॉट नीला है और ऊपर को पार किया। प्रतिरोध क्षेत्र बेचने के नियमों के तहत मोनल का निर्माण किया जा सकता है, नीचे सौर हवा का आनंदक संकेत लाल होता है रेन्को एम डॉट लाल हो जाता है और पार कर जाता है। करते हैं। मिटा दिया क्योंकि संदर्भ से बाहर था तुम एक चोर हो। यहां तक ​​कि एक और तस्वीर बनाने के लिए परेशान नहीं है मेरा इस्तेमाल किया मेरे सिस्टम को पकड़ा गया जो मैंने एक और मंच पर पोस्ट किया और यहां आने के साथ-साथ बहुत धूमधाम ने कहा कि सिस्टम तुम्हारा है और आप दूसरों के साथ साझा करना चाहते हैं आप वास्तव में बहुत उदार हैं और मुझे सिस्टम को दिया गया नाम पसंद नहीं था स्पष्ट हो जाता है कि आपको पता नहीं है कि रेनको क्या है 1 एच से अधिक समय सीमा का उपयोग करने के लिए बात करने के बाद से आप केवल मजाक कर सकते हैं आपको मंच से प्रतिबंधित किया जाना चाहिए कृपया इस व्यक्ति पर प्रतिबंध लगाने और थ्रेड को मिटाने का अनुरोध करें। मैंने कभी नहीं कहा कि यह मेरा सिस्टम है मैं इसे बाहरी स्रोत से डाउनलोड करता हूं मैंने इसे लोगों के साथ साझा किया है एक यूटज़ न हो बान मुझे अगर आप चाहते हैं मैं देखभाल नहीं करता मैंने इसे लोगों के साथ साझा किया है क्या आप के साथ इतना बड़ा सौदा पहले इसे ध्यान से पढ़ें मैंने कभी नहीं कहा कि यह मेरा सिस्टम है पैसा कभी नहीं सोता है मैं डॉलर को मुझे बुला सकता है अगर आप न कहें कि यह तुम्हारा नहीं है और न बताएं कि आपको कहां मिलेगा। बेशक, आप और मुझे ही पता चलेंगे कि आपका नहीं। सब कुछ और इस तरह सरल है। यह मंच पर कैसे काम करता है मुझे इसे साझा करने में कोई समस्या नहीं है। क्योंकि मैंने पहले ही ऐसा किया है और अगर आप कुछ साझा करने जा रहे हैं सबसे पहले आप क्या कह रहे हैं का सही हो। समय सीमा 1h आ जाओ। लेकिन यह मंच लड़ाई के लिए नहीं है इसलिए चर्चा समाप्त हो गई है शांति, बहुत सारे पिप्स हैं लेकिन याद रखें कि अगली बार के बारे में अधिक सावधानी बरतें। अलर्टसाइनल वाले इंडिकेटर ने एम 1 पर लोड किया है और ऊपर की मेरी सेटिंग्स के साथ परीक्षण किया है। पहला संकेत यूरोपीय संघ पर आया था और यह सही लग रहा था। दूसरा मौका यूजे पर आया और कोई संकेत नहीं था। मैं परीक्षण रखूंगा, लेकिन यह करीब है (अगर नहीं) तो आपको पता चल जाएगा कि क्या JPY जोड़े एक समस्या है अलर्ट सतर्क होने पर सेट होते हैं जब एक दिशा में पहले ब्रेक (रिट्रीट) होता है, और फिर विपरीत दिशा में ब्रेक (रिट्रीट) का इंतजार करता है - यह एक रेजॉन हो सकता है कि आपको एक चेतावनी क्यों नहीं मिली यदि यह एक बैंड को ऊपर या नीचे तोड़ने के लिए पहली बार नहीं था, तो यह मैलडन को चेतावनी नहीं देगा: अलर्ट एक अलर्ट में पहली ब्रेक (रिट्रीट) होने पर अलर्ट के लिए सेट होते हैं, और तब ब्रेक के लिए प्रतीक्षा करें ) विपरीत दिशा में - जो एक रेजॉन हो सकता है कि आपको एक चेतावनी क्यों नहीं मिली अगर यह एक बैंड को ऊपर या नीचे तोड़ने के लिए पहली बार नहीं था, तो यह चेतावनी नहीं देगा कि अच्छा पता है। क्या आप जानते हैं कि कोई चेतावनी हो सकती है, तो हर बार मूल्य टूटता है ऊपरी या निचला बैंड या फिर बार बार रीसेट हो सकता है जैसे कि कीमत ऊपरी बैंड और अलर्ट को तोड़ देती है अगर वह उस बैंड को खींच लेता है और इसे 4 सलाखों (उदाहरण) में फिर से टूटता है तो वह फिर से चेतावनी देगा कि मेरी ज़रूरत के लिए बिल्कुल सही होगा यूजे पर अपडेट मैंने देखा है कि मूल्य पिछले और आखिरी घंटे में या तो एम 1 पर कम और ऊपरी और सतर्क नहीं है। मेटा ट्रेडर 5 कॉपीराइट 2000-2016, एमक्यूएल 5 लि। डाउनलोड करें।

Comments