विदेशी मुद्रा विजेताओं विदेशी मुद्रा गुप्त प्रोटोकॉल समीक्षाएँ


प्रोटोकॉल 1 रिपोर्ट डाउनलोड करें विदेशी मुद्रा प्रोटोकॉल 1 एक रिपोर्ट है जिसे आपको पढ़ना होगा। यह आपके व्यापार को बेहतर बनाने के लिए वास्तव में आपको क्या करने की ज़रूरत है। यह एक बात लाभ और हानि के बीच अंतर कर सकता है विदेशी मुद्रा रुझान हीरो संकेतक डाउनलोड करें यह कस्टम डिज़ाइन किया गया सूचक 199 के लिए आसानी से बेचा जा सकता है। आप यहां आज यहां दावा कर सकते हैं और तुरन्त अपने व्यापार को सुधारना शुरू कर सकते हैं। मैं अब भी यह सुनना चाहूंगा कि मैं आपके व्यापार के साथ आपकी सहायता कैसे कर सकता हूं, कृपया नीचे एक टिप्पणी छोड़ दें। यहाँ मेरे पिछले प्रतियोगिता टिप्पणी विजेताओं पादरी जावियर रोमन हाई तोशको के कुछ हैं, बस अपने प्रोटोकॉल 1 रिपोर्ट पढ़ें मुझे कहना चाहिए कि विदेशी मुद्रा प्रवृत्ति नायक में सटीकता कम से कम कहने के लिए अद्भुत है। मैंने इसे तुरंत यूआरजेपीई जोड़ी पर इस्तेमाल किया और मैंने दीवार (एक मजबूत अपट्रेंड) पर लिखते हुए देखा कि मैंने आपकी रिपोर्ट पर 15 पीआईपी लाभ लेने से लाभ कमाया था। लोभी होने की कोशिश न करें, सिर्फ बाजार को क्या ले जाता है, आज के लिए 50 पिप्स आईएम के कारोबार में नकद बाहर निकलो। इस सूचक के लिए धन्यवाद टोशको जो मेरे जैसे व्यापारियों की मदद करेंगे जो कि थोड़े समय के लिए व्यापार कर रहे थे। भगवान एक आशीर्वाद होने के लिए आपको आशीर्वाद देता है सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा जानकारी जारी देखने के लिए इंतजार न करें, फिर से धन्यवाद। आपके और आपके परिवार के लिए आशीर्वाद और आशीर्वाद मैंने पहले आपको ट्रेडोलॉजी न्यूज़लैटर पर देखा था मैंने आपकी दैनिक रिपोर्टों की विशेष सूचना ली थी क्योंकि मैं AUDUSD का व्यापार कर रहा था (जो आपके उदाहरणों पर हमेशा होता था)। ये बहुत उपयोगी थे क्योंकि: - उन्होंने मुझे पीपियों का एक बड़ा विचार दिया था कि मुझे लक्ष्य करना चाहिए - मुझे प्रवृत्ति की दिशा दिखायी गई - मुझे एक मुश्किल लक्ष्य से अवगत कराया गया - मुझे अपना डबल जांच करें यदि दिन के लिए मेरा सभी विश्लेषण सही (मुझे कई गुना भी बचाया गया) यह कहा जा रहा है कि जब मैंने आपको आरआरएम मंचों पर टिप्पणी और सलाह देकर देखा तो मुझे सुखद आश्चर्य हुआ (मेरे पोस्ट किए गए चार्टों के लिए कुछ ठोस विश्लेषण भी दिए गए)। उस के साथ-साथ, रश हॉर्न से उच्चतम प्रशंसा की गई, मुझे वास्तव में किसी भी विशेष प्रणाली के लिए देखना चाहता हूं जो आप के साथ आ सकते हैं। आपके द्वारा प्रदत्त प्रोटोकॉल (मुफ्त) में भयानक हैं, विशेष उल्लेख: 1. अस्थायी आँकड़े - मुझे मेरे व्यापार के इतिहास का एक साफ संकेत दिया गया, मुझे क्या करना चाहिए, जब मुझे व्यापार करना चाहिए, और सबसे महत्वपूर्ण जब मुझे चाहिए व्यापार नहीं होगा 2. मोमबत्ती प्रक्षेपक - यह सूचक बहुत बढ़िया है, मैं मुख्य ट्रेडिंग सत्र (मंगलवार, बुधवार, गुरुवार जब बाजार तरल होते हैं) के दौरान यह परीक्षण करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। मैं अपने अगले प्रोटोकॉल के लिए बहुत उत्सुक हूं और पूरी तरह से व्यापार को और अधिक यांत्रिक बनाने के लिए भावनाओं को दूर करें (मेरे जैसे नौसिखियों के व्यापारियों के लिए जरूरी) मैं आपकी पिछली रिपोर्ट पर टिप्पणी के बारे में भी उत्सुक हूं - एक रहस्योद्घाटन यह था कि जब मैंने संकेत मोमबत्ती को बंद करने की प्रतीक्षा नहीं की तो मैंने सबसे अच्छे परिणाम दिए। मैं आपको इस पर अधिक विस्तृत सुनना अच्छा लगेगा, क्योंकि ट्रेडों में प्रवेश करने की बात आती है क्योंकि मैं थोड़ा खुश हूं और जब मैं इसे मास्टर करता हूं तो यह एक उपयोगी कौशल हो सकता है :) धन्यवाद और सभी बेहतरीन बेन तोतोको, पहले मैं कहना चाहता हूं एक बहुत महत्वपूर्ण बिंदु को वर्णन करने के लिए धन्यवाद मेरे लिए विदेशी मुद्रा व्यापार और जुनून है I Ive चाल का विश्लेषण करने में विशेषज्ञ बन गया है और समझने में क्यों वे इस तरह से या दूसरे को खुश करते हैं, फिर भी मैं इसे सफलता में परिवर्तित करने की कोशिश कर रहा हूं, इसलिए एक महत्वपूर्ण स्तर पर इम डिफेनेिटली को एक अच्छा धक्का की आवश्यकता है। यह मेरी पहली टिप्पणी है क्योंकि मैं आपको यह बताना चाहता हूं कि आपने बेमिसास रूप से मुझे जगा दिया आपने मुझे अच्छा विश्लेषक बनाकर एक अच्छा व्यापारी बनाकर अंतर दिखाया है I आपने मुझे एहसास किया है कि 5min भरोसेमंद है और यह दर्शाता है कि उच्च संभावना वाले विजयी प्रतिशत के साथ एक बहुत ही कम अवधि के लाभ लक्ष्य को पूरा करने के लिए पर्याप्त है जो इसे बहुत अधिक आकार के लिए सुरक्षित करता है। एक शीर्ष सामरिक सर्जन की तरह - जल्दी से चलें, जो चालाकी से आवश्यक है और जल्दी और खुश छोड़ दें आपके सभी लाइव ट्रेडों वीडियो को देखना मैं जिस तरह से आपको प्रति रुझान उल्टा अंक मिलते हैं, उससे बहुत प्रभावित होता है, केवल कीमत-स्पर्श पर आधारित मैं वास्तव में यह आश्चर्यजनक लगता है मैं आपसे ज्यादा जानने के लिए बहुत खुश हूं और मुझे लगता है कि आपके सिस्टम का सही ढंग से और भरोसेमंद ढंग से अभ्यास करके मेरे दरवाजे पर पिटाई हो रही है। यह साझा करने और मेरे सभी बेहतरीन साझा करने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। विदेशी मुद्रा गुप्त प्रोटोकॉल की समीक्षा आपको फॉरेक्स सीक्रेट प्रोटोकॉल की आवश्यकता क्यों है: विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के समय की थोड़ी सी अवधि में धन कमाने और समृद्ध होने के सबसे दिलचस्प और आकर्षक तरीके हैं आपकी नियमित आय के अतिरिक्त कुछ अतिरिक्त बोनस अर्जित करने के लिए महान विकल्प वास्तव में, विदेशी मुद्रा ने अन्य क्षेत्रों से भी स्थापित व्यापारियों को आकर्षित किया है, जिनमें से कुछ बड़े व्यापारियों के लिए विकसित हुए हैं और अंततः उनके जीवन की कमाई के लिए विदेशी मुद्रा में ले जाया गया है। हालांकि यह भी याद रखना चाहिए कि ट्रेडिंग फॉरेक्स में जोखिम का एक बड़ा स्तर शामिल है और सही तरीके से लागू नहीं किए जाने तक गंभीर नुकसान हो सकता है। लेकिन विदेशी मुद्रा गुप्त प्रोटोकॉल के साथ, आप खतरे से आगे बढ़ रहे हैं, आप उत्कृष्ट दिशानिर्देश प्राप्त करेंगे जो आपको विदेशी मुद्रा व्यापार की दुनिया में एक निशान बनाने के लिए प्रेरित करेंगे। यदि आप विदेशी मुद्रा व्यापार के इस क्षेत्र में नए हैं, तो विदेशी मुद्रा गुप्त प्रोटोकॉल आपके लिए सबसे अच्छा शिक्षक होगा यदि आप पहले ही अनुभव कर चुके हैं, तो आप इसका उल्लेख कर सकते हैं और अपने कौशल को सुधार सकते हैं। यह प्रोटोकॉल मैनुअल फॉरेक्स ट्रेडिंग पर गहन ज्ञान देने और प्रदान करने के लिए उचित शैक्षिक मार्गदर्शन के बारे में है। प्रभावी तकनीक, विचार और सॉफ़्टवेयर इस पैकेज में प्रदान किए जाते हैं जो महान उपयोग हो सकते हैं। इस पैकेज में दिए गए डीवीडी व्यावहारिक ज्ञान का हो सकते हैं क्योंकि आप उनको खेल सकते हैं और प्रत्येक चरण सीख सकते हैं। इस प्रोटोकॉल के आधार पर, आप शुरू में अपनी नियमित आय के अलावा अतिरिक्त रकम कमा सकते हैं और यदि आप चाहते हैं, तो आप इसे पूर्णकालिक पेशे के रूप में ले सकते हैं और इसके द्वारा बहुत ज्यादा पैसा कमा सकते हैं। यह प्रोटोकॉल आपको कम से कम समय सीमा के भीतर सफलतापूर्वक व्यापार करने में मदद करेगा, एक मिनट से लेकर दैनिक तक। अल्पकालिक स्केलिंग के लिए इस प्रोटोकॉल का इस्तेमाल करना स्विंग और स्थिति व्यापार के लिए उसी का उपयोग करने के रूप में सफल हो सकता है। यह विदेशी मुद्रा गुप्त प्रोटोकॉल दुनिया भर में संचालित अन्य सभी प्रणालियों से पूरी तरह अलग है, मुख्य रूप से तीन विशेष रूप से कोडित कस्टम संकेतकों की वजह से जो उनके मूल्यों के लिए अद्वितीय गणना करते हैं। ये संकेतक उन लोगों से पूरी तरह अलग हैं जिन्हें आपने पहले इस्तेमाल किया हो सकता है यद्यपि अधिकांश प्रणालियां आपको मिलेंगी स्थिर हैं, हालांकि यह विदेशी मुद्रा गुप्त प्रोटोकॉल अनिवार्य रूप से गतिशील है यह बाजार आंदोलनों को सावधानीपूर्वक चलता है प्रसिद्ध विदेशी मुद्रा व्यापारी और लेखक टोशको रायचेव ​​विभिन्न प्रवेश परिदृश्यों का वर्णन करते हैं, चार लंबे और चार छोटे। आपको लंबी और छोटी पुनः प्रविष्टियां भी मिलेंगी विदेशी मुद्रा गुप्त प्रोटोकॉल में आपको मिले एक अन्य विशेषता यह है कि आप बाहर निकलने का अलग-अलग माध्यम है जो आप कर सकते हैं। आप अपने व्यापार की निगरानी कर सकते हैं, अपने लाभ को अधिकतम कर सकते हैं और जब भी आप चाहें तब से निकल सकते हैं आपके स्टॉप लॉस के लिए आपके पास सबसे अच्छी जगह हो सकती है। gtgt विदेशी मुद्रा व्यापार के क्षेत्र में होने के लिए विदेशी मुद्रा गुप्त प्रोटोकॉल एलटीएलटी प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें, महान व्यक्तित्व जानने के लिए, टोशको रायचेव इस सम्मानित व्यक्ति ने विदेशी मुद्रा व्यापार दुनिया में एक मजबूत प्रतिष्ठा बनायी है वह सफल विदेशी मुद्रा व्यापार की मार्गदर्शिका के लिए विदेशी मुद्रा गुप्त प्रोटोकॉल के लेखक हैं। वह समझता है कि विदेशी मुद्रा के व्यापार में लाभप्रद योग्य मार्गदर्शन की आवश्यकता होती है और इसलिए उसने एक अच्छी तरह से तैयार किए गए प्रोटोकॉल तैयार किया है। पैकेज में मुद्रित मैनुअल, 6 डीडी, चार्ट शीट, निजी सदस्यता क्षेत्र, वीडियो प्रशिक्षण और लाइव वेबिनार शामिल हैं। विदेशी मुद्रा गुप्त प्रोटोकॉल उनके द्वारा बनाई गई महान विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली है। इस व्यक्ति ने तीन व्यापारिक प्रतियोगिताओं जीती हैं और ये बताते हैं कि वह हर महीने महान लाभ कैसे कमा सकता है। यह इस विदेशी मुद्रा गुप्त प्रोटोकॉल के साथ है कि प्रत्येक व्यक्ति विदेशी मुद्रा संकेतों और विदेशी मुद्रा रोबोटों के बारे में सीखता है। इसके अलावा, सभी को विदेशी मुद्रा व्यापार में रहस्यों पर हाथ मिल जाएगा वास्तव में, यह सचमुच आकर्षक है कि टोकोको रायचेव ​​जैसे विदेशी मुद्रा व्यक्तित्व इस व्यापार में एक चिह्न बनाने के इच्छुक सभी लोगों के लिए अपने व्यापार रहस्यों का खुलासा कर रहे हैं। उन्होंने इस भौतिक उत्पाद को डिज़ाइन किया है जिसे व्यक्तिगत घरों में भेज दिया जा सकता है। इस मैनुअल को ऐसे तरीके से डिज़ाइन किया गया है कि कोई भी व्यक्ति, चाहे कोई विशेषज्ञ या शुरुआती इसे आसानी से समझ सके। यह बिना शक के कहा जा सकता है कि टोकोको रेचेव्स विदेशी मुद्रा प्रणाली अस्तित्व में सबसे अच्छे सिस्टमों में से एक है, यह जानने के लिए कि हमेशा जीतने वाले पक्ष gtgt पर होना है। विदेशी मुद्रा गुप्त प्रोटोकॉल प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें इस विदेशी मुद्रा गुप्त प्रोटोकॉल के लाभ: विदेशी मुद्रा गुप्त प्रोटोकॉल आपके लिए काम करने के लिए तैयार किया गया है और आप अपने व्यापार से सफलता हासिल कर सकते हैं। प्रोटोकॉल मैनुअल आपको ट्रेडिंग टिप्स, तकनीकों के विचारों और कौशल पर पूर्ण मार्गदर्शन प्रदान करता है। इसके अतिरिक्त डीवीडी आपको सर्वश्रेष्ठ सीखने के परिणाम देते हैं। वास्तव में, मैनुअल पढ़ने से पहले, आप में 1 और 2 डीवीडी देखते हैं, आपको विदेशी मुद्रा के बारे में आधार मिलेगा और मेटा ट्रेडर प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करने के तरीके होंगे। पाठ्यक्रम के दौरान, यह मानक मंच बनेगा। हालांकि, यदि आप पहले से ही विदेशी मुद्रा व्यापार में अनुभव कर चुके हैं, तो इस मैनुअल का अनुसरण करने के लिए आपके लिए एक अच्छा रिफ्रेशर कोर्स हो सकता है। डीवीडी बजाना बहुत आसान है। आपको बस अपने कंप्यूटर में डालने की ज़रूरत है और आपको एक ऑटो प्ले विंडो मिल जाएगी, जिसमें आपको डीवीडी चलाने के रास्ते पर आपकी वरीयता के बारे में पूछना होगा। आप अपना पसंदीदा विकल्प चुन सकते हैं और आगे बढ़ सकते हैं। आप मीडिया प्लेयर या अपने ब्राउजर में वीडियो देखने के लिए चुन सकते हैं, इसलिए आप हमेशा आपकी पसंद ले सकते हैं। यह प्रोटोकॉल आपको सूक्ष्म रूप से संकेतक के उपयोग के शिक्षण से लाभ देता है। डीवीडी में वीडियो आपको मेटाट्रेडर 4 के साथ परिचित करेगा। संकेतक इसके साथ उपयोग किए जा सकते हैं। संकेतक स्थापित करने के बाद, ये चार्ट पर दिखाई देंगे। प्रोटोकॉल का पालन करके, आपके रुझानों पर गहरा ज्ञान होगा। विदेशी मुद्रा व्यापार के संबंध में विषय रुझान सबसे महत्वपूर्ण एक है। प्रवृत्ति का निर्धारण करना ऐसा कुछ है जो व्यापार के लाभ या हानि का स्तर निर्धारित करेगा। जब आप इस प्रवृत्ति के दाईं ओर होते हैं, तो आप फिर से लाभप्रद साबित हो सकते हैं फिर से इस रुझान के गलत पक्ष पर होने पर आपको परेशानी होगी। यह इस प्रोटोकॉल के आधार पर है कि आप प्रवृत्तियों के प्रकार और उनके परिणामों के एक ज्वलंत ज्ञान के साथ हो सकते हैं। आप ऊपर की प्रवृत्ति के महत्व को समझ सकते हैं और तदनुसार व्यापार। मैनुअल में, रंग विज्ञापन ग्राफिक्स के उपयोग से आप इस तरह के रुझानों के विवरण को समझ सकते हैं। फिर से जब आप रुझानों को खोजते हैं, तो आप इसके अनुसार कदम उठा सकते हैं और अपने व्यापार के साथ आगे बढ़ सकते हैं। आप मल्टी टाइमफ्रेम के साथ समय सीमा और रुझान का निर्धारण भी सीखेंगे। जब आप धीरे-धीरे आत्मविश्वास अर्जित करते हैं और व्यापार के ज्ञान को समझते हैं, तो आप सफलतापूर्वक अपने व्यापार में कई समय सीमा का उपयोग कर सकते हैं। सबसे ऊपर, आप शेष राशि की एक बड़ी भावना अर्जित करेंगे, जहां आप अपनी प्रविष्टियों को अधिकतम कर सकते हैं और रिटर्न भी कर सकते हैं। बोनस 1 फॉरेक्स प्रॉफिट फ्यूजन, SureFire ट्रेडिंग चैलेंज वी 6 प्रतियोगिता विजेता जो कि कई अन्य ट्रेडिंग सिस्टमों को हराकर 5 घाटे अनुपात को जीतने के लिए 383 लाभ बोनस 2 विदेशी मुद्रा रुझान गोपनीयता व्यापार प्रणाली जो कि सैकड़ों ट्रेडिंग प्रतियोगिता में दूसरे स्थान पर आए, 162 लाभ बोनस 3 विदेशी मुद्रा कैश पल्स, जो अपने खुद के नब्ज से मुद्रा बाजार लेता है और विजेताओं को तेजी से बाहर निकलता है 167 का लाभ, दिन के व्यापारियों के लिए एक आदर्श प्रणाली विदेशी मुद्रा गुप्त प्रोटोकॉल की कमियों: विदेशी मुद्रा गुप्त प्रोटोकॉल कई लाभों से भरा हुआ है, लेकिन साथ ही, यह पूरी तरह से इसके दोषों से वंचित नहीं है। यह मैनुअल एक प्रभावी गाइड है और जिस तरह से एक अच्छा शिक्षक ज्ञान प्रदान करता है, वही करता है। हालांकि, आप व्यापार के दौरान आपकी अपनी संवेदनशीलता को लागू किए बिना इस पर आंखों पर भरोसा नहीं कर सकते। आपको यह समझने में सक्षम होना चाहिए कि काल्पनिक प्रदर्शन के परिणामों में कुछ निश्चित सीमाएं भी हैं यह कभी भी गारंटी नहीं दे सकता है कि इस पैकेज में दिए गए विचारों, तकनीक विज्ञापन सॉफ़्टवेयर का पालन करके, आप जितना चाहें कमा सकते हैं। आपको अपनी भावना को लागू करना होगा और बाजार की प्रवृत्ति को बहुत अच्छी तरह से समझना होगा। लंबी कहानी कम करने के लिए, विदेशी मुद्रा व्यापार को गंभीरता से लेता है और विदेशी मुद्रा बाजार में अपने निवेश पर पर्याप्त रिटर्न देने की इच्छा रखने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए यह विदेशी मुद्रा गुप्त प्रोटोकॉल निश्चित रूप से एक महत्वपूर्ण संसाधन है। यद्यपि यह किसी भी तरह से रातोंरात सफलता हासिल करने के लिए एक निश्चित शॉट नुस्खा साबित नहीं होता है, यह निश्चित रूप से उन लोगों के लिए एक प्रभावी मार्गदर्शक साबित होता है जो विदेशी मुद्रा व्यापार की भूलभुलैया में खो गए हैं और ट्रैक पर बने रहने में सहायता करते हैं। gtgt विदेशी मुद्रा गुप्त प्रोटोकॉल ltlt प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

Comments