ऑस्ट्रेलिया में विदेशी मुद्रा रिक्त स्थान


हाय सब Pinoyau सदस्यों के लिए, मैं समझता हूँ कि आप में से कुछ या सबसे अधिक जानकारी की जरूरत है आप प्राप्त करने के लिए तेजी से संचार पसंद करते हैं। अब हमारे पास एक नया वास्तविक समय चैट साइट है लेकिन वर्तमान में बीटा संस्करण पर, आप इसे chat. pinoyau. info पर देख सकते हैं। यह व्हाट्सएप के समान है, जहां इसमें समूह बनाने और लोगों को आमंत्रित करने की क्षमता है। यह चैट ऐप जल्द ही जल्द ही मोबाइल में उपलब्ध होगा। कृपया अपनी टिप्पणी यहां दीजिए, जो अभी पंजीकृत हैं, कृपया किसी विषय पर किसी थ्रेड या टिप्पणी को शुरू करने के लिए कृपया अपने ईमेल पर भेजे गए पुष्टिकरण लिंक पर क्लिक करें। अपने स्पैम फ़ोल्डर को देखने और स्पैम से इसे अनदेखा करने के लिए मत भूलें, अगर पुष्टि का कड़ी वहाँ गिर जाएगी। क्या आप यह भी सराहना करते हैं कि अगर आप ट्रैफ़िक का निर्माण करने के लिए जितनी बार आप यात्रा कर सकते हैं धन्यवाद forexworld. au पहले से ही 2 साल के लिए प्रेषण के लिए विदेशी मुद्रा का उपयोग कर रहा था और मैं उनकी सेवा को सत्यापित कर सकता हूं। आप उनमें से अन्य सेवाओं की जांच भी कर सकते हैं जैसे ट्रैवल नीला। एमएएनएल-एमईएल या एमईएल-एमएनएल से उड़ानों के लिए कभी-कभी वे पायल हैं। इससे पहले कि मैं एक दौर की टिकट 800.00 लाँग मिला। (जो मैं समझता हूँ) अर्थव्यवस्था वर्ग के यूएन एनजी पाल Thank YouForex World Australia विदेशी मुद्रा प्रशंसापत्र हाय विदेशी मुद्रा विश्व क्यों चुनते हैं, मैं अपने कर्मचारियों के शीघ्र और कुशल प्रेषण के लिए धन्यवाद करना चाहता हूं, वे आने वाले मेरे 4 बालिकाबाय बक्से आते हैं और समय पर मनीला में और उत्कृष्ट हालत में पहुंचे। क्या आप अपने पते पर 2 और नियमित बक्से वितरित कर सकते हैं, कृपया मुझे अगले 2 महीनों में विदेशी मुद्रा पर हर महीने माबुह हो नमस्कार भेजना है, मेरा पैकेज मनीला में कल यहां पहुंचा था, मेरे (और मेरी बेटियों) दिन का आकर्षण। सब कुछ ठीक था और अच्छी हालत में पहुंचे। मैं आपके सभी लेनदेन के दौरान आपके साथ उत्कृष्ट सेवा और संचार के लिए सभी की तारीफ करना चाहता था। मैंने विशेष रूप से ईमेल अपडेट की सराहना की जो मुझे बताई कि कौन सी चीजें आ गई थी Ive ने कई लोगों के लिए विदेशी मुद्रा की दुनिया की सिफारिश की है और मैं इस साल कुछ समय से आपकी सेवा का लाभ उठाऊंगा। विदेशी मुद्रा पर हर किसी के लिए हैलो, मेरा पैकेज यहां मनीला में कल आया था, मेरे (और मेरी बेटियों) दिन का आकर्षण। सब कुछ ठीक था और अच्छी हालत में पहुंचे। मैं आपके सभी लेनदेन के दौरान आपके साथ उत्कृष्ट सेवा और संचार के लिए सभी की तारीफ करना चाहता था। मैंने विशेष रूप से ईमेल अपडेट की सराहना की जो मुझे बताई कि कौन सी चीजें आ गई थी Ive ने कई लोगों के लिए विदेशी मुद्रा की दुनिया की सिफारिश की है और मैं इस साल कुछ समय से आपकी सेवा का लाभ उठाऊंगा। आपकी सेवा पर सिर्फ एक टिप्पणी मुझे वास्तव में तुम्हारी पूरी प्रक्रिया पसंद है इतनी कुशल और कम समय लेने वाली कंपनी की तुलना में जो मैं कम से कम एक अच्छा 2 साल के लिए उपयोग कर रहा था। अब से, मैं केवल आपकी स्थापना के जरिये पैसे भेजूंगा और मैं इसे कैनबरा में अपने सभी दोस्तों से सुझाऊंगा। अच्छा कामकाज आर सी - कैनबरा मैं जानता हूं कि आपके पास बहुत अच्छी प्रतिष्ठा है, इसलिए मैं आपकी कंपनी की अखंडता के लिए धन्यवाद करता हूं और आपके साथ व्यापार करने में प्रसन्न हूं। हम आपकी सेवा में इतनी सटीक और तेज़ होने के लिए आपका धन्यवाद करना चाहते हैं हम आपके निर्दोष और डिलीवरी और हमारे सामानों के रिसेप्शन से बहुत प्रभावित हुए हैं। हम भविष्य में आपके द्वारा किसी भी प्रेषण के लिए संपर्क करने में प्रसन्न होंगे ताकि फिर से विदेशी मुद्रा के बेहतर प्रदर्शन से सुखद रूप से आश्चर्यचकित हो सके। हमने ऑस्ट्रेलिया से शिपिंग बक्से के लिए विदेशी मुद्रा का इस्तेमाल पहले फिलीपींस में किया है, और सेवा समाचार और अपडेट से बहुत खुश हैं

Comments