विदेशी मुद्रा - मोमबत्ती की बाती - सूचक


मोमबत्ती विक रिक्रूटमेंट संकेतक हैलो, मैं यह काफी कुछ गड़ गया है और मुझे पता नहीं लग रहा है कि मैं क्या देख रहा हूं, मुझे आश्चर्य है कि कोई मुझे किसी सूचक को इंगित कर सकता है। 1 घंटे के चार्ट पर उदाहरण के लिए, कीमत खुली 1 घंटे की मोमबत्ती 20 पिप्स अप करते हैं, लेकिन फिर वापस खुले और आय से नीचे निकल जाते हैं क्या कोई संकेतक है जहां आप एक पीपी रिट्रेस यानी 20 पिप्स सेट कर सकते हैं, फिर अगर कीमत 20 पिप्स ऊपर लाती है तो फिर से खुले एक सिग्नल को बेचने के लिए वापस ले लिया जाता है, इसके विपरीत के लिए एक ही मोमबत्ती पर 20 पिप्स नीचे जाता है लेकिन वापस खोलने के लिए पीछे हो जाता है और खरीदारी संकेत सतर्क हो जाता है। मुझे पता है कि यह डोजिस आदि पर संकेत दे सकता है, लेकिन मुझे लगता है कि यह विधि विवेक या अन्य संकेतकों के साथ लाभदायक हो सकता है इंडिकेटर जो Wick size दिखाता है जनवरी 2009 में शामिल किया गया था स्थिति: सदस्य 305 पोस्ट क्या वहां कोई संकेतक है जो पिछली सलाखों के विक आकार दिखाता है एक चार्ट या कुछ प्रकार के रूप में यदि आप wicks व्यापार यह बहुत उपयोगी होगा। EURUSD 5min चार्ट को डाल दिया और 10pips या अधिक से अधिक विंक्स की विपरीत दिशा में व्यापार करें और स्टॉप लॉज को पिछले बाती के नीचे कुछ पिप्स रखें। कम से कम 5 पिप्स लाभ के लिए जाओ इस चार्ट को आंखों से ढंकाकर बहुत लाभदायक लगता है अगर कोई इस तरह के संकेतक के साथ आ सकता है, तो हमारे हाथों पर कुछ बहुत ही फायदेमंद है कृपया, धन्यवाद, जून 2008 में शामिल हुए स्थिति: बेहतर भविष्य के लिए प्रोग्रामिंग। 64 9 पोस्ट ऐसा कुछ पहले से ही यहाँ किया है। संशोधन का कुछ करना होगा बेहतर भविष्य के लिए प्रोग्रामिंग जनवरी 2009 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 305 पोस्ट मैं उस धागे और सूचक पर आया था और थोड़ा संशोधित करने की कोशिश की लेकिन चार्ट में कुल मोमबत्ती आकार के बजाय विक आकार को दिखाने के लिए कैसे आया। क्या विशिष्ट हिस्सा होना चाहिए I mod जून 2008 में शामिल है स्थिति: एक बेहतर भविष्य के लिए प्रोग्रामिंग। 64 9 पद ठीक है जब आप विकट आकार कहते हैं, तो आप का अर्थ है उच्च ऋण बंद करें और अप मोमबत्ती के लिए बंद करें। हाई माइनस ओपन, बंद मोमबत्ती के लिए मीनू कम बंद करें, हां तो मुझे यह कहना सही है कि आपको शीर्ष वाइक के लिए 2 लाइन 1 और नीचे की बाती के लिए एक की आवश्यकता होगी या आपको बेहतर भविष्य के लिए उन प्रोग्रामिंग की जरूरत है। जनवरी 2008 में शामिल हुए स्थिति: अनिवार्य सदस्य 2,298 पोस्ट कुछ समय पहले भी मन में था। मध्य में 0 लाइन के साथ आरएसआई की तरह कुछ ऐसा आईडी मोमबत्ती के ऊपर हर विकड़े को gt0 में जोड़ा जाता है और इसके विपरीत एओ आदि जैसी बार के रूप में इसके विपरीत आपको यह पता चल सकता है कि जब स्मार्ट धन एक बैल रैली में बेच रहा है और gt 0 विकें बड़ा हो जाती हैं। मैं भी कोट नेट वाइक आकार की तरह कुछ सोच सकता था उदाहरण। पिछली बार में 120 और -120 का एक बाती था, सूचक पर 0 का एक पठन होता है। अर्थ उद्धरण हमारी अगली बार में 220 और -40 की एक बाती होती है, जो सूचक पर 180 को दर्शाती है। यह एक पिनबार होगा जो अगले मोमबत्तियों पर कीमत नीचे ढक सकती है। वाणिज्यिक सदस्य सितंबर 2008 911 में शामिल हुए पोस्ट सुनिश्चित नहीं हैं कि मैं इसे ठीक से किया है, लेकिन यहां यह है। यह आपको ओपन के ऊपर कई पीप दिखाता है, खुले नीचे पीप की संख्या, और अंतर उन लोगों को दांव लगाता है। समय रिश्तेदार है, बार बार उप-उत्पाद हैं जनवरी 2008 में शामिल हुए स्थिति: अनिवार्य सदस्य 2,298 पदों एमएचएच काम करने लगते हैं। EURUSD पर वर्तमान दैनिक मोमबत्ती में 220 पिप्स और 31 पिप्स के एक अप विकट के नीचे बाएं हैं। नेट वाइक होना चाहिए -18 9 पिप्स आईडी एक हिस्टोग्राम के रूप में एक sperate खिड़की में होना चाहिए। कोट बिली विलियम से एक एओ सूचक की तरह दिखना चाहिए अनुभागक्वाट गणना की उम्मीद से ज्यादा मुश्किल लगता है। 2 मामलों में हैं एक बॉल मोमबत्ती के लिए (मोमबत्ती की तरह मैं बात कर रहा हूँ) नीचे बॉल (कम बंद) -220 पिप्स और अपविक (हाई-ओपन) 31 बांस की मोमबत्ती के मोहरे के लिए पिप्स (उच्च बंद) और नीचे विक ( कम - ओपन) अगस्त 2006 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 78 पदों मैं सिर्फ यह बाहर bucked और मुझे यकीन नहीं है कि 100 क्या आप के लिए देख रहे हैं। मुझे बताएं कि क्या इसकी जरूरत नहीं है, बहुत सरल है, जो भी हो जनवरी 2008 में शामिल हुए स्थिति: जड़ता सदस्य 2,298 पोस्ट यह सही है। सभी गणना सही हैं क्या आप इसे संशोधित कर सकते हैं जैसे कि देखने के लिए अनुलग्नक देखें। मुझे लाइनों से अधिक बार पसंद है लाइनों के साथ आप हमेशा सोचते हैं कि बीच में कुछ उद्धरण है जनवरी 2009 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 305 पोस्ट सभी को धन्यवाद जो उत्तर दिया मैंने ठीक वही प्राप्त करने के लिए wick. mq4 सूचक को संशोधित किया है जो मैं देख रहा था। मैंने भी सूचक को पिप्स में बाती आकार दिखाया। यह संलग्न है। अब, जब आप वर्तमान मोमबत्ती के लिए एक वाइक 10 pips या उससे अधिक के लिए एक चेतावनी सेट करने के बारे में जाना होगा यदि आप एक 5min चार्ट पर जाते हैं और आंखों में उतार लेते हैं, तो आप देख सकते हैं कि बड़े पीप की विपरीत दिशा में व्यापार बहुत लाभदायक हो सकता है, आप अपने फैसले में व्यावहारिक अच्छे निर्णय का उपयोग करते हैं मैंने एक विशेषज्ञ सलाहकार में इसे स्वचालित करने की कोशिश की है और दुर्भाग्य से एक स्वचालित प्रणाली को विशिष्ट पैरामीटरों के एक सेट का पालन करने और इस पद्धति का उपयोग करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, न्याय का थोड़ा जरूरी है। चलो यह काम अच्छा काम करते हैं। आईडी उच्च समय सीमा पर इसे लागू पिनबर्स आदि उस स्तर पर अधिक शक्तिशाली हैं। लेकिन आपको दोनों विन्स एक साथ तुलना करना है। सिर्फ अगर एक दूसरे से 4-5 गुना अधिक है, तो किसी प्रकार का मूल्य एक्शन सिग्नल है। इसके लिए एक शुद्ध विकट आकार अभी भी महान होगा क्योंकि यह दोनों की तुलना करता है। इसके साथ आप ईए भी बना सकते हैं। चूंकि व्यापार के अवसरों को संकेत देने के लिए आपको किसी प्रकार की कठोर संख्या की आवश्यकता है अद्यतन: अपने बहुत सेवो के साथ अच्छी नौकरी एटीआर के साथ आप स्पष्ट रूप से आदर्श से कोई विचलन कर सकते हैं। अच्छा संकेत कुछ और चुनिए शुद्ध (amp सकल) टी, क्या आप बता सकते हैं कि आप इसे क्या करते हैं

Comments