विदेशी मुद्रा - दलाल - लिव - प्रसार - तुलना


लाइव विदेशी मुद्रा ब्रोकर तुलना में फैलता है मैंने 30 बोनस के साथ नए इंस्टार्फ़ेक्स EURICA खाता खोला, यह सोच कर कि यह सीधे बाजार से जुड़ा हुआ है और ईसीएन कनेक्टिविटी है, और इस तरह के खाते में कोई बाजार बनाने नहीं है लेकिन मैं गलत था, मैंने कुछ व्यापार किया समाचार का अनुमान लगाकर और इसे समाचार ट्रेडिंग कहा जाता है, और मुझे सभी 4 ट्रेडों में 3 से 4 दिनों में लाभ मिलता है, तो लगता है कि यह ब्रोकर क्या था, उन्होंने मेरे सारे बोनस और मेरे सारे लाभ भी हटा दिए। क्यों कि यह उनकी धोखाधड़ी विरोधी टीम द्वारा फ्राउड के रूप में पाया जाता है, ग्राहक सेवा ने मुझे बताया था .. पिछले 48 घंटों से उनके बारे में कोई जवाब नहीं मेरे प्रश्नोत्तरी है: समाचार ट्रेडिंग को धोखाधड़ी माना जाता है, इसका इंस्टॉलेशन instaforex my instaforex खाता संख्या है 8038440 मैं एमटी 4 का स्क्रीनशॉट दे सकता हूं जिसमें आप स्पष्ट रूप से देख सकते हैं कि वे लाभ और बोनस हटाने का बोनस निकालना ठीक है, इसका अपना पैसा है, लेकिन मेरे लाभ INSTAFOREX SCAMEEEEEE को क्यों निकालना है I सितंबर 17, 2012 आपकी साइट की दुनिया में सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा की जानकारी है 9 सितंबर, 2012 कोई समस्या नहीं है, इसके लिए धन्यवाद :) ब्रोकरगुरु 8 सितंबर 2012 सहमत मैं वादा नहीं कर सकता कि अच्छी तरह से यह जल्द ही करते हैं, लेकिन निश्चित रूप से भविष्य में एक बनाने की कोशिश करें। शुक्रिया, 8 सितंबर, 2012 मुझे लगता है कि स्वैप-टेबल को लाइव नहीं रहना चाहिए क्योंकि स्वैप फैलते हुए अक्सर बदलते नहीं हैं, इसलिए मुझे लगता है कि एक स्थैतिक तालिका भी (जैसा भी फैलता है) के लिए पर्याप्त होगा। धन्यवाद :) ब्रोकरगुरु 5 सितंबर, 2012 अच्छा अंक यद्यपि यह अनुरोध Myfxbook को संबोधित किया जाना चाहिए - वे उपरोक्त प्रसार की तुलना तालिका में लाइव डेटा वितरित करने का ध्यान रखते हैं। 5 सितंबर, 2012 कृपया स्वैप-दर (संदर्भ में) के लिए एक समान सारणी बनाएं जो कि सबसे लोकप्रिय जोड़े पर विभिन्न दलालों द्वारा लागू किए गए हैं। स्वैप विदेशी मुद्रा व्यापार के एक बहुत अधिक उपेक्षित पहलू हैं, फिर भी यह महत्वपूर्ण रूप से उन लाभों, एक तरफ या किसी अन्य पर प्रभाव डाल सकता है। lol nuryanto एक मूर्ख है मैं instaforex या जो कुछ भी नहीं अनुभव है, लेकिन nuryanto एक लालची मूर्ख की तरह लगता है और वह जला दिया गया कोई सहानुभूति नहीं कोई शॉर्टकट नहीं आपके लिए लाइन के पीछे मैं आपको सभी को दलाल का उपयोग करने का सुझाव देता हूं जो एनएफए, सीएफटीसी, एफएसए या एएसआईसी द्वारा नियंत्रित किया जाता है..तुम्हारा पैसा बीमा कराया जा रहा है और अलग-अलग खाते हैं..आप आम तौर पर व्यापार कर सकते हैं, डर नहीं, अगर आपने ज्यादा पैसा मुनाफा कमाया और फिर आपके ब्रोकर द्वारा धोखा दिया । scamm। InstaForex। मेरी एमटी 4 बंद, लेकिन अभी भी व्यापार। कोई लंबित आदेश नहीं कोई सीमित आदेश नहीं मेरे टीएम 4 चालू होने के बाद अभी भी ऐसा ही है मेरे जर्टल एमटी 4 में क्यों कारोबार करना कोई नतीजा नहीं दिखता है कि यह फुसेल है कोई नहीं। इसलिए। यह लेनदेन मेरी जर्नल एमटी 4 में लाइव ब्रशेल नहीं देखेगा परिणाम लेनदेन बिकता है। मैं बड़ा पैसा खो देता हूं instaforex है घोटाले हैती है कि क्या केरियन की स्थापना instaforex। क्रान बोलने वाले रोबोट कहते हैं मतीकन सेमी आकु मतीकन एक निवेशक ने कहा तिर्न्याट दालम जर्नाल एमटी 4 टीडीक एडी ट्रांसकसी बुसेल। सीएआई सीओबा टेरस टिडक एडीए जर्नल ट्रांसकसी एपीएपून बेची। कोलो डायहाक यांग पेस्टी एडीए ट्रांसकसी 2 जर्नल खरीदें एसएलएल सेटलह साई पेन्टो टेरस। tidak ada sama sekali बनीक अलासन मीका दरती रो रोबोट ट्रांसकसी 2 टार्सबुट बूकान हरि 2 डीएलयू मेलेकिन ट्रांसकसी प्रेषी दाम वक्त्तु इटू जुगा। जदि टिडक एडीएएस खोलने के लिए लंबित ऑर्डर वक्ता 2 हरि लालु का कहना है कि न्याताकन घोटाला..बोरकर नाकलेल। jadia semua waktu transaksi2 waktu itu juga, saat detik itu juga tidak ada sekali laporan jurnal di MT4। सेमिया कोसोंग पीहैक इंस्टा टिडक माऊ तांगगंग जवाब इसके बारे में जानकारी सीमेंट मंगालक सीता हियांकन केनपा जर्नल दालम एमटी 4 टीडीक एडी पदहल एडीए ट्रांसकसी 2 खरीदें और बेचने के लिए लैपोरन दारी जर्नल टाइडक एडीए सुदाह बिरकली 2 अकु बायरकन, ची मटकाण रोबोट डैन एमटी 4 tetap saja masih traksaksi disuat itu juga dengan sendirinya साला जेलस्कन केआरएनपी एडीए ट्रांसकसी बिसल टिडक एडी जर्नल लैपरान डी एमटी 4 बुक्कनाख में इन दिनों पश्त। क्रर्न रोबोट सिखा मैल्कका जाडी टेकट हेटी 2 सीएके सुदाह रसकन्सीज समपे सेकरंग एमटी 4 कू मसिह हिडुप डीएनजीएन एसटीरिन्या सैट इटू तेंपा लंबित ऑर्डर सेमा सेक्ली जर्नल लैपोरान डी एमटी 4 टीडीक एडीए लेपोोरन खरीदें.सेल सीना हाराप बिसा डेंगार। फोरेक्स ब्रोकर की तुलना फैलता है हम ब्रोकर स्प्रेड को जोड़ने और अपडेट करने में आपकी मदद की सराहना करेंगे। बस हमें नीचे एक संदेश छोड़ दें वैरिएबल बनाम फिक्स्ड स्प्रेड ट्रेडिंग का धन्यवाद नीचे दी गई तालिका ईसीएन ब्रोकरों द्वारा की गई वेरिएबल स्प्रेड के बीच मुख्य अंतर और एक पारंपरिक डीलिंग डेस्क ब्रोकर द्वारा प्रस्तावित फिक्स्ड फैट्स बताती है। वेरिएबल फैलाने वाले सभी दलाल ईसीएन प्लेटफार्म प्रदान नहीं करते हैं: ईसीएन, एसटीपी और डीलिंग डेस्क दलालों में अंतर सीखने से जारी रखें वेरिएबल स्प्रेड ईसीएन प्लेटफ़ॉर्म फिक्स्ड स्प्रेड डीलर प्लेटफॉर्म ईसीएन प्लेटफॉर्म से व्यापारियों को बेहतर मूल्य उद्धरण प्राप्त करने की अनुमति मिलती है, और अक्सर इनके अंदर व्यापार करने में सक्षम होते हैं पिप। इस तरह के चर फैलाव जितनी कम 0 बार हो सकते हैं। इंटरबैंक पर और व्यापारियों के बीच व्यापार, फिक्स्ड फैलता के विपरीत, डीलिंग डेस्क दलाल का निर्माण होता है, ईसीएन ब्रोकर के वेरिएबल फैलता अधिकतम लचीलापन प्रदान करता है: एक व्यापारी कीमतों पर सीधे भाग लेने वाले बैंकों के साथ-साथ अन्य व्यापारियों द्वारा दर्ज मूल्यों पर सौदा कर सकता है। प्रतियोगी बोलीदाताओं ने बेहतर उद्धरण के लिए एक आधार बना दिया है पुन: उद्धरण के बिना तुरंत व्यापार कृपया सलाह दीजिए कि जनवरी 2011 में, रियल ट्रेड ग्रुप ने अधिक से अधिक मुद्रा जोड़े में अधिक से अधिक आधे अंतर फैलाया है: EURUSD से 2 से 1.5 पीपी जीबीपी अमरीकी डालर 3 से 2 पिप्स यूएसडी जेपीवाई से 3 से 1.5 पाउंड तक EURJPY 6 से 3 पिप्स जीबीपीजेपीवाई 7 से 6 पाइपों से यूएसडीसीएफ़ 3 से 2.5 पीएएस से यूएसडीएडी 4 से 2.5 पिप्स एयूडीयूएसडी 4 से 2 पिप्स एनजेडयूएसडी 7 से 3.5 पिप्स एनजेडजेपीवाई 12 से 6 पीएएस यूरोबीपी 5 से 1.6 पीआईएस यूसीएफएफ 5 से 2.5 पिप्स के लिए वर्तमान फैल की मेजबानी यहां उपलब्ध है: realtrader. orgenpageid3 अपने विदेशी मुद्रा फैलता तुलना तालिका को अपडेट करने के लिए धन्यवाद

Comments