जीसीएम फॉरेक्स किमी नी टूडोक


किमी नी तोडोक (रिंगिंग यू) डैरशिपी गायक सेरेटा: उद्धरण: सावाको कुरोनुमा जिसे सदाको कहते हैं, उनके सहपाठियों द्वारा द अंगूठी के चरित्र के लिए उसकी समानता के लिए कहा जाता है, हमेशा उसकी उपस्थिति के कारण डर और गलत समझा जाता है। अफवाहें हैं कि सावोको भूत को देख सकता है और लोगों को शाप दे सकता है। हालांकि, उसके छपने के बावजूद, वह एक प्यारी और डरपोक लड़की है जो हर किसी के साथ दोस्त बनाने और हर किसी के समान बनने का प्रयास करती है। जब उसकी मूर्ति, लोकप्रिय लड़का कजयया, उसके साथ बात करना शुरू कर देती है, सब कुछ बदल जाता है वह खुद को एक नई दुनिया में पाती है, दोस्त बनाने की कोशिश कर रही है और अलग-अलग लोगों से बात कर रही है और वह करहया को इन अवसरों को देने के लिए पर्याप्त धन्यवाद कर सकती है। धीरे-धीरे, लेकिन निश्चित रूप से, एक प्यारी प्यार दोनों के बीच खिल रहा है क्योंकि वे किसी भी परिस्थिति से आगे निकल सकते हैं या उनके रास्ते में स्पष्ट बाधाएं दूर कर सकते हैं। खुसस एंजिनिया उदाह दन तामट 2 बुल यांग लालु, टोपी एंडिंगन्या मसिह नंगगंग (केमुककन एड्ा सीजन 2 एनए) द नेपिंग सेडरिरी मंगा शूजो इन उदाह बान्यक दपत पुजियान, बाल्कन रैनकैन्या तांगगल 25 सितम्बर 2010 नंदी माउ संम्पई डिबिकिन लाइव एक्शननी। कलो मऊ बाका एडी डिट्स 2 मँग ऑनलाइन पढ़ी जाती है, टेप्टी केके साइकल अपडेट साप्ताहिक (अनटंग गैक के क्रीम मेसैल)। ओके, सीएआईएआईटी डाय इंडेक्स बेल्म एडा यांग बिकिन थ्रेड आईएनआई kalo ternyata udah ada plis close mod 14-05-2010 07:05 14-05-2010 07:05 उद्धरण: मूल द्वारा पोस्ट किया गया Boizu. Rabu Gan ट्रिट Kimi नी Todoke उडाह देह डिहिनी लाह आप को anime-nya, dong ama मंगा। बेरेंटीन्या आजा बेडता न्यासील टर्नटाटा बाका कॉमिक इनी न्यासेल ​​केनपा गक दरी डूलू 2 जीक नंगे कलो बैट्स बेंकेट सोलनी बाका दारी सिन्पेस्सिना कुकुरा सिमा कयाक परफेक्ट गर्ल इवोल्यूशन (एडीए सदाको 2-एनएए जीटी) एक तेन्य लैन। सर्टिमाना हार्ट वार्मिंग बेंकेट प्रताप सिह कुकिरा लेबै बेंकेट, विकेट 2 बिरर्तिमा कैशीह अमा सी काजैया, तापी तिर्न्याता को डीपिकिर 2 एलजी इटू मरुपक्कन हला यूँ लुमरा केआरन सावाकॉ कर्क-बिरसैटा बिसट्स बर्टमैन डेनगान टाइम 2nya बहरहाल, बागी यंग माऊ डीएल, भला 6 (लोकल) केआरएनएस ने कहा टिम स्कैनलाशन-न्या (आम) जीक नेगिजिनिन हैलिस स्कैनलाशन एमआरके डि-अपलोड के लिए, वेबसाइट पर डीजीएल की वेबसाइट पर जानकारी दी गई है। अुकुतिरी बारु बाका वाल 1-न्या। अपलोड करने वाले टीएस क्रेडिट के लिए एचएसआर क्रेडिट कार्ड: 1 जुलाई 08-01-2011 23:40 08-01-2011 23:40 जी.जे. बारू बाका बीबरपा अध्याय टीपी एमएएन मिंग बैग्स बीजीटी: मेमुलाई सीरीटा डीएनजी गया जेनेरिक शौजो मंगा टीपी अखीरना बग्स और बेरहासिल मीनगाम्बांगक सिरेटाण मेनजडी एसजीटी बग्स दान मेन्घुरुकान: चाप तारकीर यजीउद्दा डिस्कन चाप 53 याह 08-01-2011 23:53 08-01-2011 23:53 उद्धरण: मूल द्वारा पोस्ट किया गया p1nk3dbooks Lah itu kan anime-nya, लैन डोंग अमा मंगा बेरेंटीन्या आजा बेडता न्यासील टर्नटाटा बाका कॉमिक इनी न्यासेल ​​केनपा गक दरी डूलू 2 जीक नंगे कलो बैट्स बेंकेट सोलनी बाका दारी सिन्पेस्सिना कुकुरा सिमा कयाक परफेक्ट गर्ल इवोल्यूशन (एडीए सदाको 2-एनएए जीटी) एक तेन्य लैन। सर्टिमाना हार्ट वार्मिंग बेंकेट प्रताप सिह कुकिरा लेबै बेंकेट, विकेट 2 बिरर्तिमा कैशीह अमा सी काजैया, टेपटीरनटाटा कोलो दीपिकिर 2 एलजी इटू मरुपक्कन हला यूँ लुमरा केआरएन सावाकॉ कंट्री बेंटस ऑफ बिसटन बेंटेमैन डेंगान टाइम 2nya बहरहाल, बागी यांग डीएल, भली 6 (लोकल) केआरएनएस ने कहा टिम स्कैनलाशन-न्या (आम) जीक नेगिजिनिन हैलिस स्कैनलाशन एमआरके डि-अपलोड के लिए, वेबसाइट पर डीजीएल की वेबसाइट पर जानकारी दी गई है। अुकुतिरी बारु बाका वाल 1-न्या। अपलोडर को टीएस क्रेडिट: टीएस पोस्टिंग के बाद 1 एसएपी उद्धरण: मूल द्वारा पोस्ट किया गया banas002 जीडब्ल्यू बारू बाका बीबरपा अध्याय टीपी एमएएन मिंग बेग्स बीजीटी: मेमूलाई सीरीटा डीजीएन गया जेनेरिक शूजो मंगा टीपी अहिरना बेस्ट एंड बेरहसिल मेन्गामबांगक कैरिटाना मेनजडी एसजीटी बग़ैज़ और मेन्घुरुकन: चाप तारकीर यूँ उदाह चाप 53 यह इया बारु समपे चोप 53. यू नॉनटॉन एंजिनिया गाक सैम 2 बैग्सनिया केबेटुलन सीजन इन लगी तैयंग सीजन 2 न्या 09-01-2011 05:56 09-01-2011 05: 56 टॉप 10 ऐनीम 2011 की हैई हर कोई नई वर्ष के साथ तेजी से आ रहा है, हमारे समय 2011 के हमारे पसंदीदा पर वापस देखने के लिए। नीचे 2012 की शीर्ष 10 मोबाइल फोनों के हमारे चुने हैं। यह सूची व्यक्तिपरक है और मुश्किल संख्या पर आधारित नहीं है, लेकिन मुझे यकीन है कि हर कोई एनीमे का आनंद लेना यहां सूचीबद्ध कई खिताबों को पसंद करना होगा। इस साल 8217 के शीर्ष एनीमे में चिहुआफुरु, मीराई निकी, गिरी क्राउन, पस्सौसा 4 और फेट ज़ीरो 8217 का ध्यान रखें। इसका कारण यह होगा कि हम 8217t वास्तव में जब तक यह 8217s पर anime श्रृंखला का न्याय कर सकते हैं। यदि एनीमे अच्छा है तो हम इसे अगले साल के बाद अपने शीर्ष एनीमे में शामिल करेंगे, कोई चिंता नहीं। 10. बोकू वा तोमोकाची जी सुकुनई आई डोन 8217 टेट्स कोई फ्रेंडस कोई बहुत ही मुश्किल विकल्प था, लेकिन मुझे कहना होगा कि टॉमोडाची वर्ष के स्टैंडआउट में से एक थे, योजोरा और सेना निरंतर लड़ाई, कोबाटो और मारियास कोडाका और रिका की भोड़ी ओर मुझे लगा कि अंत बहुत ही विपरीत है, जो इस श्रृंखला पर पीछे देख रहे हैं, यह एक सामान्य प्रशंसनीय एनीम के रूप में ज्यादा लग रहा है क्योंकि मैं वास्तव में इस श्रृंखला से बहुत कुछ नहीं हासिल करता था। वरना, यह एक बहुत अधिक रैंक किया जाएगा। 9. डेन्पा ओना सेशुन ओटोको को जाहिरा तौर पर इस एनीम को एनीम की दुनिया में बहुत सराहना नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि यह अभी भी बहुत अधिक प्रशंसा से मिलना चाहिए। पहले तीन एपिसोड एकदम सही कहानी थीं। उसके बाद, यह अभी भी विचित्र अक्षर और चालाक कहानियों के साथ एक अद्भुत anime दिया। इसके अलावा एक शाफ्ट एनीमे भी है, हमें बहुत सारी बातचीत के एक नरक के साथ एक गुणवत्ता स्क्रिप्ट मिली है यह भी दिलचस्प था कि इस श्रृंखला ने हमेशा इस रहस्य को छोड़ दिया कि क्या एरियो या इलियट वास्तव में अलौकिक प्राणी हैं। एक अत्यंत सार्थक श्रृंखला एनीमेशन गुणवत्ता शानदार है और बीजीएम बहुत अच्छी तरह से फिट बैठता है। इस बात का सामना करने दो, जो इस श्रृंखला को देखने के बाद एक रयोकान एएसएपी में रहने की पूर्ण आवश्यकता महसूस कर रहे थे ओहाना मेरे एक वर्ष के पसंदीदा पात्रों में से एक है। इस वर्ष मैंने सभी सीरीज़ में देखा है, यह शायद सबसे अच्छा संदेश है कि आप कौन हो सकते हैं, और कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपके जीवन में क्या फर्क पड़ता है, इसे अपना सब कुछ दे और आपको पछतावा नहीं होता है हालांकि कुछ चुटकुले उनके चेहरे पर सपाट हो गए, हालांकि, इस श्रृंखला को सही हो गया है कि वे सर्वथा महाकाव्य हैं नैनो, हाकेज़ और एमओओ के अलावा किसी भी नैनो, हाकेज़ और एमओओ के चरित्र बहुत अच्छे हैं, परन्तु कुछ नाबालिगों के लिए भी कमाल है मजेदार बात यह है कि केवल एक चीज है जो इस मायने रखती है, यह सरलता, यह सरल सादगी है, जो सभी को जादू की तरह एक साथ क्लिक करने की अनुमति देता है। जब आप अंततः एक लंबे समय से थका देने वाले दिन के बाद घर लौटते हैं, तो निचीजॉउ केवल एकमात्र काम करना चाहता है कि आप अपने पैरों को ऊपर उठाने और उस नीले रंग की भावना को दूर करने के लिए एक बहाना देना है क्योंकि धीरे-धीरे यह आपके चेहरे पर मुस्कुराता है। हमने इस एनीमे की समीक्षा की, आप इसे यहां पढ़ सकते हैं कला, एनीमेशन और क्लोजर विशेष रूप से बंद होना जो पूरे सवाको एक्स काजेह्या रोमांस के साथ मेरे लिए बहुत बड़ा प्लस है। पहले सीज़न में क्या कमी थी, अब यह दूसरा फोकस है इस श्रृंखला के बारे में मुझे निराश करने वाली एकमात्र ऐसी घटनाएं हैं जो गलतफहमी को साफ करने के लिए लेती हैं। इसके अलावा एनीमे बहुत भयानक है मैं वास्तव में किमी नी Todoke पसंद है यह थोड़ी देर हो चुकी है क्योंकि मैं एक शूजो प्रकार एनीमे देख रहा हूं। मुझे पहली छमाही पसंद आया, लेकिन मुझे लगा कि दूसरी छमाही में काफी प्रवाह नहीं था। यह देखने के लिए दिलचस्प था कि एनीमे एक सुपर हीरो सीरीज़ पर ले जाती है, कुछ ऐसा जो मैं एनीमे में बहुत बार न देखता हूं। सबसे अनोखी एनीमे I8217ve में से एक कभी एक समय में देखा। कौन वास्तव में Rin की तरह एक बेटी चाहता है मुझे आश्चर्य है कि कितने जोड़ों ने इस श्रृंखला को देखने के बाद बच्चों के लिए कोशिश करने का फैसला किया शायद इस वर्ष की सबसे आराध्य श्रृंखला में से एक है जो माता-पिता को चुनौती देने वाला नहीं लगता है। इससे हमें इसके पीछे परीक्षणों और आनंद का एक स्वाद मिलता है। यह भी एक आदर्श छवि है कि कैसे बच्चों को वास्तव में हैं यह एक ऐसी श्रृंखला है जो वास्तव में आपको एक जगह ले जाएगी जो आप छोड़ना चाहते हैं। यह भी एक प्यारा बच्चा प्यारा है एनीमेशन, भूखंड, अक्षर, सब कुछ इस मोबाइल फोन में बहुत अच्छा है। अगर आप इसे अभी तक देख चुके हैं, तो मेरी समीक्षा पढ़ें। 3. अनो हाई मीता हाना नो नामे व्हा बोकुताची वा मदा शिरैनाई मुझे लगा कि इस श्रृंखला को अंत के करीब भाप से बाहर करना शुरू हो गया। इसमें काफी कमियां और चेहरे का क्षण भी थे, लेकिन यदि आप उन सभी को पिछले देख सकते हैं, तो यह श्रृंखला वर्ष की सबसे अधिक छू रही है। यह इस पूरे वर्ष की एकमात्र श्रृंखला है जो मेरी आँखों से आँसू लाई थी। युवाओं और अपराधों की भावनाओं के संघर्ष, यह आपके अतीत को छोड़ने, सीखने को सीखने, और जीवन में आगे बढ़ने के बारे में है। 2. Puella Magi Madoka Magica इस श्रृंखला निश्चित रूप से overrated है, लेकिन कोई भी कम निश्चित रूप से वर्ष के लिए standouts में से एक है, अगर सिर्फ सदमे मूल्य के लिए। जब भी जादुई लड़कियों को बाहर लाया जाता है तो एपिसोड 3 हमेशा हमारे मन में रहेंगे मैं कहता हूं कि इस श्रृंखला ने इस शैली को फिर से परिभाषित किया है, लेकिन मैं कहूंगा कि यह निश्चित रूप से अंधेरा है क्योंकि जादुई लड़की के एनीम जा सकते हैं। होमुरा सबसे बुरादा महू शूजो के लिए मेरा पुरस्कार जीत पाएगा, मेरा मतलब है कि 11 एप में लड़ाई की घटनाएं इस साल की सबसे बड़ी लड़ाई थीं। विस्मयकारी पृष्ठभूमि एनीमेशन और पृष्ठभूमि संगीत आगे प्रभाव के लिए जोड़ता है मडोका कई पर छोड़ दिया होता। और अब मैं आपको नंबर एक सीरीज़ पर ले जाता हूं, जो एक एनीम है जो वास्तव में कुछ खास था। स्टीन्सगाट एक सफ़लतापूर्ण सवारी है, जिसे आप देखकर इसे पूरा करने के तुरंत बाद किसी भी समय भूल नहीं जाएंगे। यह बहुत अविश्वसनीय रूप से रोमांचकारी है और इसमें कई भूखंडों और मनोदशा की घटनाएं हैं, ताकि आप कई बार स्क्रीन पर अपनी सांस या चीख पकड़ लेंगे। इसमें प्रतिभाशाली सीयुइउ और एक महान साउंडट्रैक, जिसमें उद्घाटन और समापन सहित, अद्भुत अभिनय का अभिनय किया गया है। आप इस सभी शो के पात्रों को प्यार करेंगे, क्योंकि वे अपने सभी आकर्षण और वे सभी अविश्वसनीय रूप से पसंद करने योग्य हैं एनीमेशन काफी अच्छा है, और ध्वनि प्रभाव अविश्वसनीय रूप से दिनांकित हैं, लेकिन आपको यह डरा नहीं है। स्टींसगाट एक उत्कृष्ट कृति है यह आपकी भावनाओं को बार-बार लोड होने में कई तरह से मोड़ लेगा यह एक पूर्ण देखना चाहिए, और निश्चित रूप से एनीमे के इतिहास में सर्वश्रेष्ठ थ्रिलर्स में से एक है। Haven8217t इसे अभी तक देखने के लिए मैं आपको यह हमारी समीक्षा यहाँ पढ़कर देखने के लिए मना कर दिया। 2012 की हमारी सर्वश्रेष्ठ एनीमे के लिए ट्यून रहें। तो मेरी सूची है आपके बारे में क्या इस साल अपने शीर्ष एनीमे को जानना चाहेंगे hoshiko 5 साल पहले SteinsGate नंबर 1 यह वास्तव में विशेष रूप से 8211 है, यह अब तक देखा anime I039ve से अलग है। जटिल अभी तक सरल मुझे लगता है कि संयोजन वास्तव में पसंद है मैं आपकी सूची में कुछ खिताब देखता हूं जैसे अनो हाना, टाइगर amp बनी, डेन्पा ओन्ना सेशून ओटोरो .. और मैं उनके बारे में कुछ बहुत अच्छी चीजें पढ़ता हूं। शायद यह समय मैं खुद को ऊपर उठाता हूं। अन्यथा, हनीरो, उसागी ड्रॉप, किमी नी तोडोक, स्टींस गेट 8230 जैसे खिताब निश्चित रूप से सहमत होंगे। एक और बात 8211 कोट कारण होगा क्योंकि हम वाकई वास्तव में एनीम की श्रृंखला का मूल्यांकन नहीं करते हैं, जब तक कि इसे खत्म नहीं होता। बहुत ही सच है, अन्यथा फतेजरो और चिहाफुरू ने मेरी सूची बनाई होगी। हम don039t जानते हैं कि सभी के बाद बाद में क्या होगा। वास्तव में। और फतेजरो के साथ विराम के साथ सही समय जब कार्रवाई शुरू करने वाली थी, या तो (या तो होशिको 5 साल पहले मदद करता है) मुझे पता है कि सही गोश I039m अभी भी थोड़े पागल है कि यह उस 8230 की तरह समाप्त हो गया है लेकिन कम से कम हमें पता है कि फतेज़रो का दूसरा भाग जब वापस लौटाएगा अप्रैल में Rei77 5 साल पहले I039m अभी भी उस बारे में उग्र। मैं अप्रैल तक इसके बारे में उग्र रखना होगा: पी Rei77 5 साल पहले SteinsGate हमेशा के लिए उन विशेष anime में से एक होगा। Ano हाना एक घड़ी चाहिए। यह वास्तव में एक सुंदर मोबाइल फोन जैसे कि टाइगर amp बनी के लिए, अगर आप कार्रवाई में हैं, ब्रोमेंस और हीरो टाइप एनीमे इसे एक कोशिश दे देते हैं। Denpa Onna एक मज़ा anime है, एनीमेशन बहुत खूबसूरत है और एरीओ बहुत प्यारा है। कि अच्छी तरह से महान सूची ampamp मैं पूरी तरह से सहमत हूँ अपने 4 8211 1 Nichijou amp Hanairro बाकी के लिए के रूप में, मैं Haganai के ep1 पारित कभी नहीं मिलता है, लेकिन कई अच्छी समीक्षाएँ देखने के बाद मैं अच्छी तरह से जारी रख सकते हैं। भी, TigerampBunny एक लोकप्रिय की तरह लगता है श्रृंखला जो मुझे मुझे देखना चाहता है टी भी Rei77 5 साल पहले अच्छी तरह से सुनना अच्छा है कि यह एक जाना चाहिए हेगनई देखने के लिए मजेदार एनीमे है टाइगर amp बनी सुपर नायकों और सामान के साथ एक एनीमे के अधिक है। यदि आप सुपर हीरो थीम एनीमे को पसंद करते हैं तो यह कोशिश करें। मुझे लगता है कि मैं haven039t एक सुपर हीरो थीमाधारित anime कोशिश की लगता है कि i039ll को शीर्ष प्राथमिकता पर टाइगरपबून रखा गया ताकि मैं कुछ नया देख सकूं

Comments